तारकेश्वर के तीन श्रद्धालुओं समेत राज्य में कुल 13 की गयीं जानें

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हुगली : महानगर समेत राज्य भर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन श्रद्धालुओं समेत कुल 13 लोगों की मौत हो गयी. तारकेश्वर थाना क्षेत्र के बालीगुड़ी बागबाड़ी इलाके में सड़क दुर्घटना में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति घायल है. सभी मृतक कोलकाता के निवासी थे.

पुलिस ने मृतकों और जख्मी की शिनाख्त कर ली गयी है. मृतकों में आकाश दास (26) पिता कार्तिक दास, नारकेलडांगा नॉर्थ रोड, कोलकाता, राज दास (21) पिता शिवनाथ दास केशव चंद्र सेन स्ट्रीट, अम्हर्स्ट स्ट्रीट, कोलकाता व राजेश दास पुत्र दीपक दास, नारकेलडांगा, नॉर्थ रोड, कोलकाता, जबकि इस दुर्घटना में छोटू दास (16) बुरी तरह जख्मी है. इन्हें तारकेश्वर ग्रामीण अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

शिवरात्रि के अवसर पर ये सभी तारकेश्वर धाम जलाभिषेक के लिए जा रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेवड़ाफुली से घट में पवित्र गंगाजल भरके स्कूटी पर सवार होकर तारकेश्वर धाम के लिए जाने के दौरान तारकेश्वर के बागबाड़ी इलाके में एक ट्रक ने स्कूटी को रौंद दिया. हादसे में तीन श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.
वीरपाड़ा : सड़क हादसे में पांच मरे
वीरपाड़ा. वीरपाड़ा थानांतर्गत डिमडिमा पुल के समीप डिमडिमा चाय बागान के एशियन हाइवे 48 पर भीषण सड़क हादसे में पांच व्यवसायियों की मौत हो गयी. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. यह दुर्घटना गुरुवार रात को डेढ़ बजे के करीब हुई. मृतकों की शिनाख्त अशरफ अली (35), वरुण सरकार (34), मनोज शाह, (32) मिथुन दास (32) और संजय विश्वास (31) के रूप में की गयी. ये सभी वीरपाड़ा के रहनेवाले थे, जबकि गंभीर रूप से घायल यात्री का नाम शिबू मंडल बताया गया है. उसका इलाज उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में चल रहा है.
बांकुड़ा : डंपर-बाइक की टक्कर में तीन की मौत :
बांकुड़ा. जिले के इंदुपुर थाना अंतर्गत डांगारामपुर इलाके में डंपर व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान गंगाधर तंतुबाई (33), विश्वजीत बायन (24) व अनुभव बनर्जी (19) के रूप में हुई है.
जानकारी के अनुसार, शाम साढ़े चार बजे करीब तीनों एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी इंदुपुर थाना अंतर्गत डांगारामपुर इलाके में खातड़ा से आ रहे डंपर ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक बाइक सवार को गंभीर हालत में बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
बताया जाता है कि गंगाधर व अनुभव, इंदुपुर थाना के गोपालपुर के रहनेवाले थे, जबकि विश्वजीत बायन, हीड़बांध थाना के आसबेड़िया ग्राम का वाशिंदा था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. घटना के बाद से डंपर चालक फरार बताया गया है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें