28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

माध्यमिक परीक्षा के दौरान मेला में बजा डीजे

राज्यपाल ने किया मेला का उद्घाटन हावड़ा : माध्यमिक परीक्षा चलने के दौरान एक मेले का उद्घाटन 10 डीजे बॉक्स व 25 से अधिक माइक लगाकर किये जाने से एक विवाद खड़ा हो गया है. मेले का उदघाटन राज्यपाल जगदीप धनखड़ के हाथों हुआ. घटना बुधवार देर शाम श्यामपुर थाना अंतर्गत अनंतपुर इलाके की है. […]

राज्यपाल ने किया मेला का उद्घाटन

हावड़ा : माध्यमिक परीक्षा चलने के दौरान एक मेले का उद्घाटन 10 डीजे बॉक्स व 25 से अधिक माइक लगाकर किये जाने से एक विवाद खड़ा हो गया है. मेले का उदघाटन राज्यपाल जगदीप धनखड़ के हाथों हुआ. घटना बुधवार देर शाम श्यामपुर थाना अंतर्गत अनंतपुर इलाके की है. यहां सरोज स्मृति रक्षा कमेटी की ओर से काली मेले का आयोजन किया गया है. मेला 10 दिनों तक चलेगा.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि यहां 10 दिनों तक तेज आवाज में माइक बजाये जायेंगे. इस पर पुलिस की से कोई कदम नहीं लिया जायेगा.

जानकारी के अनुसार, श्यामपुर का काली मेला बहुत प्रसिद्ध व प्राचीन है. बुधवार शाम मेले का उदघाटन जगदीप धनखड़ व उनकी पत्नी सुदेश धनखड़ ने किया. आरोप है कि उद्घाटन के दौरान काफी तेज आवाज में डीजे व माइक बजायी गयी. खुद राज्यपाल की उपस्थिति में तेज आवाज में माइक कैसे बजायी गयी, जबकि माध्यमिक परीक्षा शुरू हो चुकी है. इसे लेकर स्थानीय लोगों ने सवाल खड़ा किया है. लोगों का कहना है कि प्रत्येक साल मेला कमेटी माध्यमिक की परीक्षा के दौरान मेले का उद्घाटन करती है और 10 दिनों तक बिना किसी रोक-टोक के माइक बजाती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें