पक्षपातपूर्ण भूमिका निभानेवाले पुलिसकर्मियों को दी चेतावनी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : निकाय चुनाव की तिथि की संभावित घोषणा के साथ ही प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने चुनाव के दौरान पक्षपातपूर्ण भूमिका अदा करनेवाले पुलिसकर्मियों को चेताया.

इसके साथ ही श्री घोष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मजबूत करने का निर्देश दिया है. बूथ स्तर पर पार्टी कितनी शक्तिशाली है. इस बाबत 10 मार्च तक रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है. श्री घोष ने कहा कि निकाय चुनाव में यदि पुलिस पक्षपातपूर्ण आचरण करती है, तो उसके खिलाफ प्रतिरोधात्मक कार्रवाई की जायेगी.
उन्होंने कहा कि यदि पुलिस सभा की अनुमति नहीं दी देती है, तो उसके खिलाफ आम लोगों को एकजुट किया जायेगा और जनमत तैयार किया जायेगा. उन्होंने 100 फीसदी बूथों पर पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. पार्टी के वरिष्ठ नेता का कहना है कि भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणाम की पुनरावृत्ति चाहती है, 2018 के पंचायत चुनाव की पुनरावृत्ति नहीं.
इस बाबत कदम उठाने के निर्देश दिये हैं. सीएए के समर्थन में आम लोगों को जनमत बनाने के लिए अभियान और भी तेज करने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक मार्च को कोलकाता आयेंगे और सीएए के समर्थन में अभिनंदन यात्रा करेंगे. अभिनंदन यात्रा को सफल बनाने में भाजपा कार्यकर्ता जुट गये हैं.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें