27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार

बारासात : किशोरी को अपने घर बुला कर दुष्कर्म करने का आरोप एक युवक पर लगा है. यह घटना उत्तर 24 परगना के मछलंदपुर आमतला इलाके की है. शिकायत के आधार पर गोबरडांगा थाने की पुलिस ने आरोपी शुभोजीत गोलदार (20) को गिरफ्तार कर लिया. वह गोबरडांगा हिंदू कॉलेज का छात्र है. पुलिस मामले की […]

बारासात : किशोरी को अपने घर बुला कर दुष्कर्म करने का आरोप एक युवक पर लगा है. यह घटना उत्तर 24 परगना के मछलंदपुर आमतला इलाके की है. शिकायत के आधार पर गोबरडांगा थाने की पुलिस ने आरोपी शुभोजीत गोलदार (20) को गिरफ्तार कर लिया. वह गोबरडांगा हिंदू कॉलेज का छात्र है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिली खबरों के अनुसार शुभोजीत किशोरी को पहले से जानता था और दोनों एक दूसरे के घर आया जाया करते थे. घटना के समय उसके परिजन किसी काम से बाहर गये थे. आरोप है कि उसका फायदा उठा कर युवक ने किशोरी को अपना घर बुला कर उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी ने घर लौट कर अपने परिजनों को सारी बात बता दी.
उसके बाद किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. किशोरी के परिजनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें