परीक्षार्थियों की मदद को आये वर्दीवाले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कहीं छात्रा को अस्पताल में परीक्षा देने की व्यवस्था करवायी

कहीं परीक्षा सेंटर में बीमार पड़े परीक्षार्थियों को पहुंचाया अस्पताल

घर में छूट गये एडमिट व रजिस्ट्रेशन कार्ड को घर से लाकर छात्रा तक पहुंचाया

कोलकाता : मंगलवार को माध्यमिक की परीक्षा के पहले दिन की तरह दूसरे दिन यानी बुधवार को भी कई परीक्षा सेंटरों में कोलकाता पुलिस कर्मी व अधिकारियों ने छात्रा-छात्राओं की मुश्किलों को आसान किया. इससे विद्यार्थियों को परीक्षा देने में काफी सुविधा हुई. इस कारण वे समय पर परीक्षा दे सके. इसी बीच, बीमार पड़नेवाले कुछ छात्र-छत्राओं को पुलिसकर्मियों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जिससे समय पर उनका इलाज शुरू हो सका.

अस्पताल में छात्र ने दी परीक्षा

बेनियापुकुर इलाके के आदर्श नगर का रहनेवाला माध्यमिक का छात्र प्रियांशु मंडल घर में मंगलवार रात को बीमार पड़ गया था. परिवारवाले उसे चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाये थे. बेहला में एक स्कूल में उसका सेंटर पड़ा था. बुधवार को वह परीक्षा सेंटर में जाकर परीक्षा देने की स्थिति में नहीं था.

परिवारवालों ने इसकी जानकारी परीक्षा सेंटर के निकट स्थित बेहला थाने को दी. इसके बाद थाने की तरफ से अधिकारी परीक्षा सेंटर में जाकर प्रियांशु के अस्पताल में परीक्षा देने की विशेष व्यवस्था करवायी. इस कारण बुधवार को वह अस्पताल से परीक्षा दे सका.

परीक्षा सेंटर में बीमार पड़ी छात्रा, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स में रहनेवाली चौभागा हाइस्कूल में माध्यमिक की छात्रा दीपिका लोहरा बुधवार को कसबा बालिका विद्यालय में परीक्षा के बीच बीमार पड़ गयी. तुरंत उसे पुलिस की मदद से एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके कारण समय पर उसका इलाज संभव हो सका.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें