दो मार्च को ममता की पीके संग होगी बैठक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नगरपालिका उम्मीदवारों की सूची तय होने की उम्मीद

कोलकाता : मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी नगरपालिका चुनाव के उम्मीदवारों की सूची तय करने के लिए आगामी दो मार्च को प्रशांत किशोर के साथ बैठक करेंगी. सूत्रों के मुताबिक बैठक में उम्मीदवारों की सूची पर अंतिम फैसला लिया जायेगा. इधर, नगर निगम व नगरपालिका चुनाव की तैयारियों के लिए गुरुवार को बैठक करनेवाली हैं.
अप्रैल महीने में नगरपालिका चुनाव होने की संभावना है. चुनाव के पहले की तैयारियों के लिए सभी नगरपालिकाओं के तृणमूल पार्षदों, चेयरमैन, वाइस चेयरमैन सहित मेयर के साथ मुख्यमंत्री बैठक करेंगी. राजारहाट के विश्व बांग्ला कनवेंशन सेंटर में यह बैठक होगी. फरवरी के आखिर तक राज्य चुनाव आयोग द्वारा नगरपालिका चुनाव की विज्ञप्ति जारी किये जो की संभावना है.
लिहाजा तृणमूल तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. चुनाव के उम्मीदवारों को तय करने के लिए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सलाह मुख्यमंत्री लेना चाहती हैं. पार्षदों के कामकाज पर पीके की टीम ने समीक्षा भी की है और इसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी गयी है.
जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट के आधार पर कम ही पार्षदों को फिर से टिकट मिल सकता है. आगामी दो मार्च को तृणमूल भवन में पार्षदों व चेयरमैन को लेकर बैठक बुलायी गयी है. बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा प्रशांत किशोर, अभिषेक बनर्जी, सुब्रत बक्शी, पार्थ चटर्जी व फिरहाद हकीम रहेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किये जा सकते हैं.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें