25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

12 अप्रैल को हो सकता है कोलकाता व हावड़ा नगर निगम का चुनाव

कोलकाता : आगामी 12 अप्रैल को कोलकाता व हावड़ा नगर निगम का चुनाव होने की संभावना है. राज्य चुनाव आयोग को इस संबंध में राज्य सरकार की ओर से पत्र दिया गया है. बाकी नगरपालिकाओं में 26 व 27 अप्रैल को चुनाव कराने के लिए राज्य सरकार इच्छुक है. अप्रैल महीने में ही कोलकाता व […]

कोलकाता : आगामी 12 अप्रैल को कोलकाता व हावड़ा नगर निगम का चुनाव होने की संभावना है. राज्य चुनाव आयोग को इस संबंध में राज्य सरकार की ओर से पत्र दिया गया है.

बाकी नगरपालिकाओं में 26 व 27 अप्रैल को चुनाव कराने के लिए राज्य सरकार इच्छुक है. अप्रैल महीने में ही कोलकाता व हावड़ा सहित राज्य की ज्यादातर नगरपालिकाओं में राज्य सरकार चुनाव कराना चाहती है.

कोलकाता व हावड़ा नगर निगम के चुनावी नतीजों के आने के बाद उसके आधार पर बाकी 110 नगरपालिकाओं में चुनाव कराने की राज्य सरकार की योजना है. सूत्रों के मुताबिक इस संबंध में प्रशांत किशोर ने तृणमूल को कहा है. उन्हें लगता है कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही राज्य सरकार की ओर से कोलकाता में जिस तरह से कार्यसूची अपनायी गयी है, उस लिहाज से केएमसी का नतीजा काफी बेहतर हो सकता है.

भाजपा, कांग्रेस या वाममोर्चा महानगर के लोगों को खास प्रभावित नहीं कर रही हैं. सूत्रों की मानें, तो प्रशांत किशोर को लगता है कि केएमसी और हावड़ा नगर निगम के नतीजों के आधार पर बाकी नगरपालिकाओं में जीत आसान होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें