आइशी पर बरसे तथागत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : हाल ही में छात्र आंदोलन की ब्रांड बनकर उभरी आइशी घोष को मेघालय के राज्यपाल तथागत राय ने मूर्ख कहा है. उन्होंने कहा कि मूर्ख बेवकूफी भरी बातें ही करेगा. उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले जेएनयू में छात्र आंदोलन के समय हुए हमले के दौरान सुर्खियों में आयीं आइशी घोष ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है.

हाल ही में कोलकाता आयीं आइशी घोष ने यहां विभिन्न राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. एक सभा में भाषण देते समय आइशी ने कहा कि धर्म के आधार पर भाजपा इस देश में विभाजन की लकीर खींच रही है.
भारतीय सेना को लेकर चुनाव जीतने की साजिश हो रही है. उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की जमीन पर इस तरह की राजनीति सफल नहीं होगी. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में सीएए, एनआरसी व एनपीआर को लेकर लड़ाई चल रही है. पूरे देश में यह लड़ाई जारी है. लोग इसके खिलाफ सड़कों पर उतर रहे हैं. आंदोलन के इस नाजुक मोड़ पर हम सभी को एकजुट होकर लड़ाना होगा.
रविवार की सुबह आइशी के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए तथागत राय ने अपने ट्वीट में कहा कि इसमें आइशी का क्या दोष? शिक्षा से तो उसका संपर्क नहीं है. सिर्फ लाल झंडा लेकर राजनीति करने की नीति करनेवाली आइशी को मीडिया हवा दे रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें