बंगाल : गंगा नदी पर बन रहे ब्रिज का निर्माणाधीन हिस्सा गिरा, दो की मौत, 7 घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

प्रतिनिधि, फरक्का

फरक्का बैराज के समीप मालदा जिले की सीमा पर स्थित गंगा नदी पर बन रहे ब्रिज का निर्माणाधीन हिस्सा रविवार की रात को गिर गया. ब्रिज के निर्माणाधीन हिस्सा गिरने से खबर लिखने तक 2 लोगों के मरने और 7 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. घटना की सूचना मिलते ही मालदा जिले के वरिय प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. मौके पर फरक्का थाना की पुलिस भी पहुंची हुई थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगा नदी पर साढ़े तीन किलोमीटर लंबे ब्रिज के निर्माण का कार्य चल रहा था. गंगा नदी पर पिलर का निर्माण हो चुका था. उसके ऊपर स्लैब लगाया जा रहा था. स्लैब लगाने के दौरान ही हादसा हुआ है. हादसा रात के लगभग 8 बजे हुआ है. अब तक घटनास्थल से आठ शव बरामद किये जा चुके हैं, वहीं सात घायलों को इलाज के लिए मालदा अस्पताल भेजा गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है. वहीं घायलों की संख्या काफी ज्यादा है. वही अभी कई लोग मलबे के नीचे दबे हुए हैं. मलवा को हटाने का काम तेजी से चल रहा है. जिला के वरीय पुलिस पदाधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं. हालांकि घटना को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है.

ज्ञात हो कि साढ़े तीन किलोमीटर लंबी ब्रिज का निर्माण आरकेईसी कंपनी के द्वारा किया जा रहा है. आरकेईसी कंपनी 560 करोड़ों रुपये की लागत से गंगा नदी पर ब्रिज का निर्माण कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें