36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के नतीजे का बंगाल पर नहीं होगा असर

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम का असर पश्चिम बंगाल पर नहीं पड़ेगा. नगरपालिका चुनाव को केंद्रित दो दिवसीय कार्यशाला के अंतिम दिन शनिवार को कोलकाता के आइसीसीआर में सांगठनिक बैठक से पूर्व उन्होंने मीडिया से बात की. श्री घोष ने कहा […]

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम का असर पश्चिम बंगाल पर नहीं पड़ेगा. नगरपालिका चुनाव को केंद्रित दो दिवसीय कार्यशाला के अंतिम दिन शनिवार को कोलकाता के आइसीसीआर में सांगठनिक बैठक से पूर्व उन्होंने मीडिया से बात की. श्री घोष ने कहा कि दिल्ली में भाजपा की हार से तृणमूल बंगाल में बेकार में उत्साहित हो रही है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी नैतिक जीत हुई है.

भाजपा को 40 फीसदी वोट मिले हैं. पिछली बार की तुलना में इस बार सीटें बढ़ी हैं. भले ही हम सत्ता पर काबिज नहीं हो सकें, लेकिन सम्मानजनक हार हुई है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की हार को लेकर जो लोग बंगाल में उत्साहित हो रहे हैं, वे अपने गिरेबान में झांकें. कांग्रेस की जमानत जब्त हो गयी है. माकपा उम्मीदवारों को नोटा से भी कम वोट मिले हैं और दिल्ली में तृणमूल का अस्तित्व ही नहीं है.
इसलिए तृणमूल कार्यकर्ताओं को दिल्ली में भाजपा की हार को लेकर उत्साहित होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दिल्ली चुनाव परिणाम का असर बंगाल पर नहीं पड़ेगा. आइसीसीआर में पार्टी नेताओं के साथ बैठक से पूर्व दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल के लोगों ने राज्य में सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है. लोग भाजपा पर ही भरोसा कर रहे हैं. पार्टी नेताओं से उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों का भरोसा जीतने के लिए जरूरी है कि उनके विश्वास पर खरा उतरा जाये.
उन्होंने कहा कि बंगाल में हर रोज घुसपैठ हो रही है. इसमें राज्य सरकार मदद कर रही है. श्री घोष ने कहा कि बंगाल में जैसे ही भाजपा सत्ता आयेगी, घुसपैठ पर पूरी तरह से रोक लगा दी जायेगी. आइसीसीआर में हुई इस दूसरे दिन की बैठक में दिलीप घोष के साथ मुकुल राय और राहुल सिन्हा जैसे वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें