25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल में फिशिंग कैट का कटा हुआ सिर मिला

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला में एक नहर के पास विलुप्तप्राय ‘फिशिंग कैट’ का कटा हुआ सिर मिला. फिशिंग कैट मछली पकड़ने वाली बिल्ली होती है. इससे पहले जनवरी में हुगली जिले में विभिन्न घटनाओं में दो फिशिंग कैट को बाघ समझकर मार दिया गया था. उलुबेरिया वन क्षेत्र अधिकारी उत्पल […]

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला में एक नहर के पास विलुप्तप्राय ‘फिशिंग कैट’ का कटा हुआ सिर मिला. फिशिंग कैट मछली पकड़ने वाली बिल्ली होती है. इससे पहले जनवरी में हुगली जिले में विभिन्न घटनाओं में दो फिशिंग कैट को बाघ समझकर मार दिया गया था.

उलुबेरिया वन क्षेत्र अधिकारी उत्पल सरकार ने बताया कि वन अधिकारियों को सूचना मिली कि श्यामपुर ब्लॉक के नाकोल गांव में एक फिशिंग कैट को मार दिया गया है. इसके बाद उन्होंने उसका पता लगाने के लिए शुक्रवार को तलाश अभियान शुरू किया, लेकिन उन्हें रूपनारायण नदी से जुड़ी नहर के निकट फिशिंग कैट का सिर ही मिला.

प्रारंभिक जांच में पता चला कि फिशिंग कैट की करंट लगने से मौत हुई. मछलियों की चोरी रोकने के लिए गांव के एक तालाब के चारों ओर तारें लगायीं गयीं थीं. फिशिंग कैट को संभवत: उन्हीं से करंट लग गया. उन्होंने बताया कि फिशिंग कैट के सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तालाब मालिक की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें