31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजयवर्गीय ने केजरीवाल को दी जीत की बधाई, कहा – दिल्‍ली के सभी स्‍कूलों-मदरसों में हो चालीसा का पाठ

कोलकाता : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को बधाई दी है. साथ ही उन्हें सलाह दी है कि वह दिल्ली के स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू करायें. श्री विजयवर्गीय ने बुधवार को […]

कोलकाता : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की भारी बहुमत से जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने केजरीवाल को बधाई दी है. साथ ही उन्हें सलाह दी है कि वह दिल्ली के स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू करायें.

श्री विजयवर्गीय ने बुधवार को ट्वीट किया : अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई. निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी स्कूलों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो.

उन्होंने आगे लिखा : बजरंगबली की कृपा से अब दिल्लीवासी बच्चे क्यों वंचित रहें? उल्लेखनीय है कि मंगलवार को जीत के बाद श्री केजरीवाल ने कहा था कि मंगलवार हनुमान जी का दिन है और हनुमान जी ने दिल्लीवासियों पर कृपा बरसायी है. इस चुनाव में एक न्यूज चैनल में साक्षात्कार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा गाकर सुनाया था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता उनपर चारों ओर से हमलावर हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें