23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल में बिना चेहरा के लड़ेंगे, दो-तिहाई बहुमत से करेंगे जीत दर्ज : विजयवर्गीय

बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा महासचिव का बड़ा बयान कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने संकेत दिया है कि पश्चिम बंगाल में 2021 का विधानसभा चुनाव भाजपा बिना किसी चेहरा के लड़ेगी और चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी. श्री विजयवर्गीय ने इंदौर […]

बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा महासचिव का बड़ा बयान

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने संकेत दिया है कि पश्चिम बंगाल में 2021 का विधानसभा चुनाव भाजपा बिना किसी चेहरा के लड़ेगी और चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी.
श्री विजयवर्गीय ने इंदौर में पत्रकारों के सवाल कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार को इस बात से भी जोड़कर देखा जा रहा है कि उसने केजरीवाल के मुकाबले मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित नहीं किया. इस पर भाजपा महासचिव ने कहा : यह सब चर्चाओं की बात है. हमने जिन प्रदेशों में विधानसभा चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित नहीं किया, वहां भी अपनी सरकारें बनायी हैं.
हमने हरियाणा और त्रिपुरा में अपनी सरकारें बनायी हैं. श्री विजयवर्गीय ने 2021 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव पर टिप्पणी करते हुए दावा किया : हम पश्चिम बंगाल चुनावों में बिना (मुख्यमंत्री पद के) चेहरे के अपनी सरकार बनायेंगे और दो-तिहाई की बहुमत से सरकार बनायेंगे.
भाजपा महासचिव ने कहा : विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री पद के लिए हमारा कोई चेहरा घोषित हो या न हो, यह अलग विषय है. लेकिन हम निश्चित रूप से मंथन करेंगे कि दिल्ली में भाजपा संगठन को किस तरह मजबूत किया जाये.
दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा की करारी हार के बाद श्री अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी सरकार की घोषित मुफ्त योजनाओं पर निशाना साधते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा : (दिल्ली विधानसभा चुनावों में) मुद्दा मुफ्त (योजनाओं) का था. यह तो केजरीवाल ही बतायेंगे कि चुनावों में विकास का मुद्दा कहां से आ गया? दिल्ली में खासकर पिछले छह महीनों के दौरान मुफ्त योजनाओं की जो घोषणाएं हुईं, उनका इन चुनावों पर असर हुआ है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनावों की तुलना में इस बार भाजपा का प्रदर्शन ‘बहुत अच्छा’ रहा है, जबकि कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें