33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर बंगाल भाजपा ने लगायी राष्ट्रपति से गुहार

– आम लोगों व महिलाओं पर हो रहा है अत्याचार : विजयवर्गीय कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय प्रभारी व महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की अगुवाई में बंगाल के भाजपा सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में बिगड़ी कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मंगलवार को एक […]

– आम लोगों व महिलाओं पर हो रहा है अत्याचार : विजयवर्गीय

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय प्रभारी व महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की अगुवाई में बंगाल के भाजपा सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में बिगड़ी कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मंगलवार को एक ज्ञापन सौंपा. इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष सहित अन्य सांसद भी उपस्थित थे.

श्री विजयवर्गीय ने कहा: बंगाल की कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर राज्य के सभी भाजपा सांसदों के साथ राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा. इसमें राज्य में राजनीतिक हत्याओं, अराजकता के हालात और महिलाओं के साथ होने वाली ज्यादती के अलावा राज्यपाल की सुरक्षा का भी उल्लेख किया गया है.

उन्होंने कहा: पश्चिम बंगाल में न केवल गणतांत्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है, वरन कानून के शासन व संवैधानिक प्रावधानों को भी नहीं माना जा रहा है. तृणमूल कांग्रेस के शासनकाल के दौरान राजनीतिक कारणों से हजारों लोगों की हत्या की गयी है. चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा आतंक पैदा किया जाता है. विरोधी पार्टी के साथ जुड़े लोगों के साथ बर्बरता की सीमा लांघ दी जाती है.

उन्होंने कहा: राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, उनको अपमानित किया जा रहा है. भाजपा नेता ने कहा कि जिस राज्य में राज्यपाल तक के साथ धक्कामुक्की हो रही है, वहां की कानून-व्यवस्था की स्थिति की गंभीरता को समझा जा सकता है. राष्ट्रपति को सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया कि 12 दिसंबर, 2019 को राष्ट्रपति ने सीएए को अनुमति दी है, लेकिन संवैधानिक पद पर बैठी रहने के बावजूद उन्होंने (ममता ने) घोषणा की कि सीएए बंगाल में लागू नहीं होगा और सीएए को लेकर लोगों में भ्रम पैदा कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें