32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ISIS के संदिग्ध आतंकी अबू मूसा ने सुनवाई के दौरान जज पर फेंका जूता

कोलकाता : आईएसआईएस के कथित आतंकी अबू मूसा ने मंगलवार को एक अदालत में सुनवाई के दौरान न्यायाधीश पर जूता फेंक दिया. सख्त यूएपीए कानून के तहत उसके खिलाफ मुकदमा चल रहा है. हालांकि, यह जूता न्यायाधीश प्रसेनजीत बिस्वास को नहीं लगा और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के वकील तमल मुखर्जी इसके निशाने पर आ […]

कोलकाता : आईएसआईएस के कथित आतंकी अबू मूसा ने मंगलवार को एक अदालत में सुनवाई के दौरान न्यायाधीश पर जूता फेंक दिया. सख्त यूएपीए कानून के तहत उसके खिलाफ मुकदमा चल रहा है. हालांकि, यह जूता न्यायाधीश प्रसेनजीत बिस्वास को नहीं लगा और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के वकील तमल मुखर्जी इसके निशाने पर आ गये. मुखर्जी ने दावा किया कि हमले में वह घायल हो गये.

आईएसआईएस और जमात उल मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) से कथित जुड़ाव के लिए 2016 में गिरफ्तार मूसा न्यायिक हिरासत में हैं और युवाओं को कट्टर बनाने में कथित भूमिका के लिए उसके खिलाफ मुकदमा चल रहा है. आरोपी इससे पहले भी जेल में हिंसक बर्ताव कर चुका है.

उसने जूता उछालने से पहले अदालत में चिल्लाकर कहा कि वह इंसानों के बनाये गये कानून में यकीन नहीं रखता और उसे इंसाफ नहीं मिलेगा. वर्ष 2018 में मूसा ने शहर की प्रेसीडेंसी जेल में एक जेल वार्डन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें