34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिनाजपुर में शिक्षिका को घसीटे जाने पर भड़के विजयवर्गीय, कहा : महिलाओं के प्रति असंवेदनशील हैं मुख्यमंत्री

कोलकाता : दक्षिण दिनाजपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने गांव में सड़क बनाने के लिए हाई स्कूल की एक शिक्षिका की जमीन पर जबरन कब्जा करने की मंशा से उसे बांधकर कुछ दूर तक घसीटे जाने, उसके साथ मारपीट की और फिर उसे एक मकान में बंद करने पर भाजपा के महासचिव […]

कोलकाता : दक्षिण दिनाजपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने गांव में सड़क बनाने के लिए हाई स्कूल की एक शिक्षिका की जमीन पर जबरन कब्जा करने की मंशा से उसे बांधकर कुछ दूर तक घसीटे जाने, उसके साथ मारपीट की और फिर उसे एक मकान में बंद करने पर भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी निंदा की है.

श्री विजयवर्गीय ने सोमवार को ट्वीट किया, नेता महिलाओं को संवेदनशाली माना जाता है, लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी इसका अपवाद है. दिनाजपुर जिले के फाटानगर में दो महिलाओं के साथ तृणमूल नेता अमल सरकार ने जो अत्याचार किया, वो निंदनीय है.

दूसरी ओर, पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना गंगारामपुर ब्लॉक के नंदनपुर पंचायत में शुक्रवार को हुई थी. शिक्षिका की पहचान भाजपा समर्थक स्मृतिकण दास के रूप में हुई है. ग्राम पंचायत सदस्यों के नेतृत्व में आये इस समूह के लोगों ने शिक्षिका की मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी मारपीट की.

पुलिस ने बताया कि घटना के तथाकथित वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि उसमें नंदनपुर पंचायत के उपप्रधान अमल सरकार और अन्य लोग शामिल हैं. पार्टी सूत्रों ने बताया कि घटना में कथित संलिप्तता को लेकर तृणमूल कांग्रेस के जिला नेतृत्व ने श्री सरकार को पार्टी से निकाल दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि हमलावरों ने शिक्षिका के हाथ पैर बांध दिये हैं, जिसकी वजह से वह गिर गयी.

उन्होंने शिक्षिका को करीब 30 फुट तक घसीटा और इस दौरान उसे पीटते रहे. फिर हमलावरों ने उसे ब्लॉक स्तर के एक कार्यकर्ता के मकान में बंद कर दिया. शिक्षिका की बहन सोमा ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उसकी भी पिटायी कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी मिलने पर शिक्षिका ने सरकार और तृणमूल कांग्रेस के चार समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा : हम मामले की जांच कर रहे हैं और प्रत्यक्षदर्शियों से बात कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें