26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिलेटिन स्टिक से खेलते समय विस्फोट, दो बच्‍चे गंभीर रूप से घायल

।। मुकेश तिवारी ।। पानागढ़ : बीरभूम जिले के रामपुरहाट थाना अंतर्गत छोड़ा ग्राम में एक जिलेटिन स्टिक से खेलते समय विस्फोट होने से दो बच्‍चे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों बच्‍चों को गंभीर हालत में रामपुरहाट महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया. घायलों में एक बच्‍चे की स्थिति नाजूक बनी हुई है, […]

।। मुकेश तिवारी ।।

पानागढ़ : बीरभूम जिले के रामपुरहाट थाना अंतर्गत छोड़ा ग्राम में एक जिलेटिन स्टिक से खेलते समय विस्फोट होने से दो बच्‍चे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों बच्‍चों को गंभीर हालत में रामपुरहाट महकमा अस्पताल में भर्ती किया गया.

घायलों में एक बच्‍चे की स्थिति नाजूक बनी हुई है, जबकि एक बच्‍चे को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया. घायल बच्‍चों के नाम अभिजीत मेहना तथा कालीचरण माल बताया गया है. दोनों कक्षा चौथी के छात्र हैं.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवर सुबह घर के सामने पड़े खाद के बीच में एक जिलेटिन स्टिक पाकर अभिजीत तथा कालीचरण उसे लेकर खेलने लगे. दोनों बच्‍चे जिलेटिन स्टिक को ईंट से मारने लगे. तभी अचानक विस्फोट हो गया. इस विस्फोट की घटना में दोनों ही बालक गंभीर रूप से घायल हो गए.

दोनों को अस्पताल ले जाया गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने जांच कर रही है कि जिलेटिन स्टिक कहां से आया. पुलिस ने बताया कि अभिजीत की अवस्था चिंताजनक बताई जा रही है. अभिजीत के हाथ में गंभीर चोट आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें