जियो बांग्ला : 500 पूजा कमेटियों को डिजिटल पार्टनर के रूप में जोड़ना लक्ष्य

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : महानगर स्थित उत्तम मंच में मंगलवार को डिजिटल फ्लेटफॉर्म जियो बांग्ला की ओर से ‘जियो बांग्ला शरद सम्मान 2019’ से 73 पूजा कमेटियों को विभिन्न वर्गों में सम्मानित किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित टॉलीवुड अभिनेत्री व ओडिशी नृत्यांगना अलकनंदा रॉय बनर्जी ने कहा कि जियो बांग्ला का यह कार्यक्रम सराहनीय है.

जियो बांग्ला के मालिक संजय सिंघी ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि आने वाले वर्ष में 500 पूजा पंडालों को जियो बांग्ला के साथ डिजिटल पार्टनर के रूप में जोड़ कर काम किया जाये. जियो बांग्ला का यह दूसरा शरद सम्मान उत्सव मनाया गया, जिसमें 300 पूजा पंडाल कमेटियों ने भाग लिया, लेकिन 45 वर्गों के अंर्तगत श्रेष्ठ पूजा को सम्मान दिया गया.

सम्मानित पूजा कमेटियों को श्रेष्ठ मंडप, श्रेष्ठ प्रतिमा, श्रेष्ठ वातावरण व कम बजट में बेहतरीन पूजा के आधार पर अवार्ड दिया गया. इसमें विजेता कालीघाट मिलन संघ पूजा कमेटी, ढाकुरिया प्रगति संघ, गोलबेरिया सर्वजनिन पूजा, सिंघी पार्क सर्वजनिन पूजा उत्सव व अन्य को सम्मानित किया गया. जियो बांग्ला के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर अभिजीत बनर्जी ने कहा कि वे अभी से ही 2020 में होने वाली दुर्गा पूजा की तैयारी शुरू कर देंगे, ताकि वह 500 पूजा कमेटियों को डिजिटल पार्टनर के रूप में शामिल कर सकें.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें