34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल के हल्दिया में भीषण सड़क हादसा, चार तृणमूल नेता की मौत

हल्दिया : पश्चिम बंगाल में एक भीषण सड़क हादसा में चार लोगों की मौत हो गयी. दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गये हैं. ये सभी लोग कार में सवार होकर दीघा घूमने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी. कार के परखच्चे […]

हल्दिया : पश्चिम बंगाल में एक भीषण सड़क हादसा में चार लोगों की मौत हो गयी. दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गये हैं. ये सभी लोग कार में सवार होकर दीघा घूमने जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक ट्रक ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी. कार के परखच्चे उड़ गये.

इसे भी पढ़ें : गोड्डा से दुमका आ रही मां तारा ट्रेवल्स की बस पलटी, आठ घायल

बुधवार की देर रात को यह हादसा तमलूक थाना इलाका के रामता स्थित 41 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी पर्यटक हुगली जिला के खानाकूल के किशोरपुर-1 ग्राम पंचायत के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड : लोहरदगा का वात्सल्य केंद्र बंद, जानें क्या होगा असर

मृत सभी चार लोग तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता बताये जा रहे हैं. मरने वालों की पहचान दीपांकर भर (34), प्रसेनजीत दिगर (53), दिलीप सामंत (50) और राजू पंडित (32) के रूप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें