28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

11 को कोलकाता आयेंगे प्रधानमंत्री

आज एसपीजी की टीम के साथ कोलकाता पुलिस की बैठक 12 को नेताजी इंडोर स्टेडियम में एक ही मंच पर दिख सकते हैं मोदी-ममता कोलकाता : लोकसभा चुनाव में जीत और दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 नवंबर को पहली बार दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता आयेंगे. प्रधानमंत्री के कोलकाता दौरे […]

आज एसपीजी की टीम के साथ कोलकाता पुलिस की बैठक

12 को नेताजी इंडोर स्टेडियम में एक ही मंच पर दिख सकते हैं मोदी-ममता

कोलकाता : लोकसभा चुनाव में जीत और दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 नवंबर को पहली बार दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता आयेंगे. प्रधानमंत्री के कोलकाता दौरे के दौरान सुरक्षा को लेकर बुधवार को कोलकाता पुलिस के संयुक्त उपायुक्त (मुख्यालय) शुंभकर सरकार एसपीजी की टीम के साथ बैठक करेंगे.

मंगलवार को एसपीजी की टीम कोलकाता पहुंच गयी है. प्रधानमंत्री 11 जनवरी की शाम पांच बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर विशेष विमान से पहुंचेंगे. शाम 5.45 बजे वह डलहौसी स्थित ओल्ड करेंसी भवन जायेंगे. शाम सात बजे वह मिलेनियम पार्क में हावड़ा ब्रिज के नये ‘लाइट एंड साउंट सिस्टम’ का उद्घाटन करेंगे.

शाम को 7.45 बजे बेलूर मठ जायेंगे. वहां से वह 8.30 बजे राजभवन आयेंगे. वह राजभवन में रात्रि निवास करेंगे. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रधानमंत्री के सम्मान में रात्रि भोज का आयोजन किया है. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद श्री मोदी पहली बार कोलकाता में रात्रि निवास करेंगे.

12 जनवरी की सुबह प्रधानमंत्री से प्रदेश भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करेगा. भाजपा प्रतिनिधिमंडल राज्य की वर्तमान स्थिति से प्रधानमंत्री को अवगत करायेगा. भाजपा नेता प्रधानमंत्री से शरणार्थियों द्वारा सम्मानित करने के कार्यक्रम में उपस्थित होने का आग्रह करेंगे. प्रदेश भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के अतिरिक्त अन्य प्रतिनिधिमंडल भी प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा. सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नेताजी इंडोर स्टेडियम में कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक ही मंच पर एक साथ उपस्थित रह सकते हैं. मुख्यमंत्री सीएए के खिलाफ लगातार आंदोलन कर रही हैं. प्रधानमंत्री दाेपहर 12.45 बजे नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे से दिल्ली लौट जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें