30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाबुल सुप्रियो ने कहा- डर्टी पॉलिटिक्स करना ममता का यूएसपी, भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर करेंगे कानून के संबंध में प्रचार

कोलकाता : केंद्रीय राज्य मंत्री व आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंदी राजनीति (डर्टी पॉलिटिक्स) करने का आरोप लगाया है. श्री सुप्रियो ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में नागरिकता संशोधन अधिनियम, 2019 पर बांग्ला व हिंदी में पुस्तिका जारी करते हुए कहा कि […]

कोलकाता : केंद्रीय राज्य मंत्री व आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंदी राजनीति (डर्टी पॉलिटिक्स) करने का आरोप लगाया है. श्री सुप्रियो ने रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में नागरिकता संशोधन अधिनियम, 2019 पर बांग्ला व हिंदी में पुस्तिका जारी करते हुए कहा कि इस कानून के संबंध में भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार करेंगे और तृणमूल सुप्रीमो द्वारा फैलायी जा रही गलतफहमियों को दूर करेंगे. इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के महासचिव प्रताप बनर्जी व सायंतन बसु भी उपस्थित थे.

श्री सुप्रियो ने कहा
ममता बनर्जी ने हमेशा ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की है. ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ ही उनका यूएसपी रहा है. इस मामले में भी वह यही कर रही हैं. वह अच्छी तरह से जानती हैं कि सच क्या है? इसी कारण वह जोर-शोर से इसके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं. लेकिन अंत में आंकड़े सच्चाई उजागर कर देते हैं. कोलकाता में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में हुई रैली में जितने लोग शामिल हुए थे.
यदि आप सुश्री बनर्जी की सभी रैलियों को जोड़ देंगे, तो उनमें उनकी तीन-चौथाई भी भीड़ नहीं होगी. यदि सिलीगुड़ी और अन्य स्थानों में आयोजित भाजपा की रैली में शामिल लोगों को शामिल कर लेंगे, तो वह आधी भी नहीं होगी, जबकि वह लगातार भ्रम फैलाती रही हैं.
बाबुल सुप्रियो ने कहा
सच केवल एक लाइन की है. वह है कि सीएए का भारतीयों से कुछ भी लेना-देना नहीं है और भारत में रह रहे मुस्लिमों से कुछ लेना-देना नहीं है. यह केवल उन प्रताड़ित शरणार्थियों के लिए है, जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर भारत में आये हैं और भारत में शरण लेने के लिए बाध्य हुए थे.
ये वे देश हैं, जहां का धर्म इस्लाम है. उन्होंने सवाल किया : क्या भाजपा ने वहां के राजकीय धर्म को इस्लाम बनाया है? इन देशों में रह रहे अल्पसंख्यकों को लंबे समय तक प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा था और इसे लोग वर्षों से जानते हैं. यह कोई नयी बात नहीं है. वे भारत आये और भारत का यह धर्म है, वे उन्हें शरण दें और उन्हें उनका सम्मान वापस लौटाये. नागरिकता का वादा कर भाजपा ने वही सम्मान दिया है.
भाजपा ने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में भी यह वादा किया था. देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले से अधिक बहुमत से जिताया था. भाजपा नागरिकता संशोधन कानून लाकर अपने वादे को निभाया है. सुश्री बनर्जी की झूठ लोगों को भ्रमित नहीं कर सकती है. उनका सच लोगों के सामने आ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें