32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नैहाटी विस्फोट: फैक्टरी मालिक गिरफ्तार, फॉरेंसिक टीम पहुंची

तीन की हालत अब भी है गंभीर फॉरेंसिक टीम ने नमूने संग्रहित किये कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थानांतर्गत मामूदपुर में शुक्रवार को पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोट के मामले में पुलिस ने आमडांगा से कारखाने के मालिक नूर हुसैन को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है […]

तीन की हालत अब भी है गंभीर

फॉरेंसिक टीम ने नमूने संग्रहित किये

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी थानांतर्गत मामूदपुर में शुक्रवार को पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोट के मामले में पुलिस ने आमडांगा से कारखाने के मालिक नूर हुसैन को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे के करीब विस्फोट में कल्पना हालदार (42), वृंदा सापुई (40), मंसूर पेयादा (17), राम बेसरा (45) और अभय मंडी (30) की मौत हो गयी.

गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों का कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के विरोध में शनिवार को स्थानीय लोगों ने अवैध पटाखा फैक्टरियों को बंद करने की मांग को लेकर इलाके में रास्ता जाम किया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर अवरोध हटाया.

इधर, शनिवार सुबह फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल का जायजा लेकर नमूने संग्रहित किये. नमूनों को जांच के लिए लैब भेजा गया है ताकि पता चले कि किस तरह के विस्फोटक का इस्तेमाल हो रहा था. शनिवार को बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने भी घटनास्थल का दौरा किया.

उन्होंने फॉरेंसिक अधिकारियों से भी बात की. फैक्टरी मालिक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही कई सारी गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें