27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री की चिट्ठी को सार्वजनिक करना गलत : पार्थ

कोलकाता : शिक्षा व्यवस्था के संबंध में राज्यपाल जगदीप धनखड़ के उठाये गये मुद्दों पर बातचीत करने के लिए उन्हें (राज्यपाल को) लिखे गये मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पत्र को सार्वजनिक करना गलत है. यह कहना है राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी का. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को भेजे गये अपने पत्र […]

कोलकाता : शिक्षा व्यवस्था के संबंध में राज्यपाल जगदीप धनखड़ के उठाये गये मुद्दों पर बातचीत करने के लिए उन्हें (राज्यपाल को) लिखे गये मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पत्र को सार्वजनिक करना गलत है.

यह कहना है राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी का. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को भेजे गये अपने पत्र में कहा है कि शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी इस संबंध में राज्यपाल के साथ बातचीत करेंगे. मुख्यमंत्री के इस पत्र की तस्वीर को राज्यपाल ने शनिवार को ट्वीट किया.
पार्थ चटर्जी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उक्त पत्र गोपनीय था. उसे सार्वजनिक करना गलत है. सच्चाई यह है कि राज्यपाल द्वारा उठाये गये मुद्दों पर वह अपने विभाग के अधिकारियों के साथ विचार करेंगे और जरूरत होने पर राज्यपाल के साथ इस बाबत चर्चा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें