38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नये साल के दिन मौसम रहेगा सामान्य

कोलकाता : अलीपुर स्थित मौसम विभाग ने शुक्रवार को बताया कि नये साल की शुरुआत में ठंड कम रहेगी और मौसम सामान्य रहेगा. नये साल के दूसरे और तीसरे दिन में बारिश हो सकती है. इस हफ्ते में भूमध्य सागर से पश्चिमी आंधी के आने की संभावना है. शुक्रवार को शहर का तापमान सामान्य से […]

कोलकाता : अलीपुर स्थित मौसम विभाग ने शुक्रवार को बताया कि नये साल की शुरुआत में ठंड कम रहेगी और मौसम सामान्य रहेगा. नये साल के दूसरे और तीसरे दिन में बारिश हो सकती है. इस हफ्ते में भूमध्य सागर से पश्चिमी आंधी के आने की संभावना है.

शुक्रवार को शहर का तापमान सामान्य से छह डिग्री सेल्सियस कम रहा. पिछले 24 घंटों में (गुरुवार को सुबह 9 से शाम 5.30 बजे) तक 5.3 मी.मी. बारिश हुई. मौसम विभाग के अनुसार, शनिवार को आसमान में बादल छाये रहेंगे लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है. हालांकि, रविवार और सोमवार को शहर का पारा लुढ़केगा. दूसरी ओर शुक्रवार को जिले में कड़ाके की ठंड रही.
28 दिसंबर को पुरुलिया, बांकुड़ा, झाड़ग्राम, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर, पूर्व और पश्चिम बर्दमान, मुर्शिदाबाद, जलपाईगुड़ी, मालदा, उत्तर और दक्षिण दिनाजपुर में कड़ाके की ठंड की संभावना है. शुक्रवार को बारिश और बादल छाये रहने के कारण कोलकाता का न्यूनतम तापमान 12.6 डिग्री सेल्सियस रहा. वहीं अधिकतम तापमान पिछले 24 घंटों में 20.3 डिग्री सेल्सियस था, जो सामान्य से छह डिग्री कम है.
कहां-कितना रहा तापमान
सिलीगुड़ी-6.0
कृष्णानगर- 8.0
जलपाईगुड़ी-7.0
कूच बिहार-8.0
पुरुलिया- 9.4
उलूबेरिया-11.0
अलीपुर- 12.3
दमदम-12.7

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें