25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनआरसी : पीएम ने साधा निशाना तो ममता ने किया पलटवार

कोलकाता/नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा कि ‘दीदी, अब आपको क्या हो गया? आप क्यों बदल गयीं? अब आप क्यों अफवाह फैला रही हो? चुनाव आते हैं, जाते हैं, सत्ता मिलती है चली जाती है, मगर आप इतना क्यों डरी हो.’ प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री […]

कोलकाता/नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वार करते हुए कहा कि ‘दीदी, अब आपको क्या हो गया? आप क्यों बदल गयीं? अब आप क्यों अफवाह फैला रही हो? चुनाव आते हैं, जाते हैं, सत्ता मिलती है चली जाती है, मगर आप इतना क्यों डरी हो.’ प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री ने दावा किया कि मोदी ने एनआरसी के प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी क्रियान्वयन पर सार्वजनिक रूप से गृहमंत्री के रूख से विपरीत बयान दिया है.

सुश्री बनर्जी ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी पर उनकी और मोदी की टिप्पणियां सभी के सामने हैं और लोग तय करेंगे कि कौन सही है और कौन गलत. उन्होंने ट्वीट किया : मैंने जो कुछ कहा है, वह सभी के सामने है और आपने जो कुछ कहा है, वह भी सभी सामने है, लोगों को इस पर फैसला करने दीजिए. प्रधानमंत्री राष्ट्रव्यापी एनआरसी पर सार्वजनिक रूप से गृहमंत्री से भिन्न बयान दे रहे हैं, ऐसे में कौन भारत के मूल विचार को तोड़ रहा है?
निश्चित ही लोग फैसला करेंगे कि कौन सही है कौन गलत. दिन में नयी दिल्ली में एक रैली में मोदी ने पश्चिम बंगाल में घुसपैठ के खिलाफ संसद में बनर्जी द्वारा दिये गये एक भाषण का हवाला दिया और उन पर ‘वोटबैंक की राजनीति’ करने और इसके लिए अपना रूख बदलने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें