39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए को लेकर राज्य में स्थिति शांतिपूर्ण

कोलकाता : संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध को लेकर पश्चिम बंगाल में किसी तरह की हिंसा की कोई खबर नहीं है और स्थिति अभी तक शांतिपूर्ण बनी हुई है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए राज्य में कई हिस्सों में सुरक्षा कड़ी कर दी है. संशोधित नागरिकता […]

कोलकाता : संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध को लेकर पश्चिम बंगाल में किसी तरह की हिंसा की कोई खबर नहीं है और स्थिति अभी तक शांतिपूर्ण बनी हुई है. सूत्रों के अनुसार पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए राज्य में कई हिस्सों में सुरक्षा कड़ी कर दी है. संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ राज्य में 13 से 17 दिसंबर के बीच प्रदर्शनों में कई जगह आगजनी और हिंसा की घटनाएं हुईं.

वरिष्ठ आइपीएस अिधकािरयों ने की शांति बनाये रखने की अपील की :
कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों ने शुक्रवार को समुदाय के नेताओं से मिलकर उनसे शांति बनाये रखने की अपील की थी. पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई संशोधित नागरिकता कानून 2019 के समर्थन में राज्य के कई हिस्सों में आज रैलियां निकालीं.
वहीं माकपा-एसएफआइ की छात्र शाखा कानून के खिलाफ भाजपा कार्यालय तक मार्च निकाली. राज्य में जारी प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में कथित संलिप्तता के मामले में अभी तक 600 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें