PM मोदी पर ममता का निशाना, पूछा- अगर CAB इतना अच्छा है तो आपने वोट क्यों नहीं डाला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून (CAB) और एनआरसी (NRC) को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला.

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, अगर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) इतना अच्छा है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपने वोट क्यों नहीं डाला?

उन्होंने कहा, आप (पीएम) संसद में थे... जब आपने वोट नहीं डाला, तो मुझे लगा कि आप भी इसके पक्ष में नहीं हैं... अगर इसके पक्ष में नहीं हैं तो इसे खारिज कर दीजिए.

ममता यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने कहा कि आज अगर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी होते तो मोदी जी को राज धर्म की याद दिलाते.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि देश की 38 फीसदी जनता ने मोदी जी को वोट दिया. इसका मतलब ये है कि 38 फीसदी वोटर्स ही उनके साथ हैं लेकिन यह भी है कि 62 फीसदी वोटर्स उनके साथ नहीं हैं. यह बात उन्हें नहीं भूलनी चाहिए.

कोलकाता के पार्क सर्कस ग्राउंड में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पूर्वोत्तर भारत जल रहा है, दिल्ली जल रही है, लखनऊ जल रहा है.

ममता ने कहा कि वे सोचते हैं कि देश की जनता शांत रहती है और वे जो चाहें वो सब कर सकते हैं. और ऐसा करने वाली बीजेपी भारत में एकमात्र पार्टी है. अगर सभी राज्य साथ मिल जाएं तो फिर बीजेपी का क्या होगा?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें