31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता बनर्जी ने कहा, विद्यार्थियों से डर गयी है सरकार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एनआरसी और सीएबी पर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान इतिहासकार रामचंद्र गुहा के हिरासत में होने का विरोध किया है. ममता बनर्जी ने विरोध जताते हुए ट्विटर पर लिखा है, यह सरकार विद्यार्थियो से डर गयी है. सरकार डर गयी है भारत के इतिहास कार […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एनआरसी और सीएबी पर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान इतिहासकार रामचंद्र गुहा के हिरासत में होने का विरोध किया है. ममता बनर्जी ने विरोध जताते हुए ट्विटर पर लिखा है, यह सरकार विद्यार्थियो से डर गयी है. सरकार डर गयी है भारत के इतिहास कार जो मीडिया के सामने सीएबी और एनआरसी पर बात कर रहे थे. उन्होंने अपने हाथ में गांधी जी की तस्वीर ली थी. मैं रामचंद्र गुहा के हिरासत में लने का विरोध करती हूं.

हमारी संवेदना हिरासत में लिये गये लोगों के साथ है. बुधवार को भी तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विशाल जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया। पर इस दिन कहीं हिंसक या अन्य तरीके का हंगामा नहीं हुआ। हालांकि इस बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कोलकाता में औचक प्रदर्शन करने के लिए विभिन्न जिलों से गाड़ियों में भरकर लोगों को लाया जा रहा है.
नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बेंगलुरू में एक प्रदर्शन के दौरान जाने माने इतिहासकार रामचंद्र गुहा सहित कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. वे शहर के टाउन हॉल पर आयोजित एक प्रदर्शन में भाग ले रहे थे. बता दें कि इस जगह पर कल शाम को धारा 144 लगा दी गई थी. एक निजी टीवी चैनल से रामचंद्र गुहा ने कहा कि वे महात्मा गांधी की तस्वीर के साथ मीडिया से संविधान के बारे में बात कर रहे थे और हिरासत में ले लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें