34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में विरोध मार्च में बम फेंके गए, पांच घायल

रायगंज (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ बुधवार को निकाले गए एक विरोध मार्च में देशी बम फेंके गए, जिसमें पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पश्चिम बंग नाशी शेख उन्नयन समिति द्वारा निकाले गये मार्च में लोग जिला […]

रायगंज (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ बुधवार को निकाले गए एक विरोध मार्च में देशी बम फेंके गए, जिसमें पांच लोग घायल हो गए.

पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पश्चिम बंग नाशी शेख उन्नयन समिति द्वारा निकाले गये मार्च में लोग जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय से लौट रहे थे, जब राष्ट्रीय राजमार्ग-34 पर कॉलेज पारा क्षेत्र में यह घटना हुई.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को दो घंटे तक बंद रखा और स्थिति पर नियंत्रण के लिए वहां सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया था. उन्होंने बताया, घायल लोगों को पास के एक अस्पताल ले जाया गया और उनमें से एक की हालत बेहद गंभीर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें