हत्यारोपी छोटन घोष की मालदा अदालत में पेशी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

महिला संगठन ने अदालत परिसर में किया विरोध-प्रदर्शन

आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग पर पुलिस का किया घेराव
मालदा : कोतवाली में युवती हत्याकांड के आरोपी छोटन घोष उर्फ बापन की मालदा अदालत में पेशी को दौरान सीपीएम महिला संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया. गुरुवार को अदालत परिसर में सारा भारत गणतांत्रिक महिला समिति के सैकड़ों सदस्य संगठन का झंडा व प्लेकार्ड लेकर धिक्कार व प्रदर्शन किया.
इंगलिशबाजार थाना पुलिस आरोपी को अदालत लेकर पहुंचने पर महिलाओं का गुस्सा और तेज हो गया. पुलिस के सामने महिलाओं‍ ने आरोपी की फांसी की सजा की मांग रखी. इंगलिशबाजार महिला थाने से विशाल पुलिस बल अदालत में प्रदर्शनकारी महिलाओं को संभाला. इसी बीच किसी तरह बचते बचाते हुए छोटन घोष को अदालत में पेश किया गया.
महिला समिति की राज्य सचिव रत्ना भट्टाचार्य ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ बर्बर अपराध दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. दोषी को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि वह दूसरों के लिए सीख हो. उल्लेखनीय है कि 4 दिसंबर को कोतवाली ग्राम पंचायत के टिपाजानी गांव के आमबागान से 25 वर्षीय झूमा दे का झुलसा हुआ शव बरामद हुआ था.
घटना की छानबीन के बाद इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने बुधवार को गुत्थी सुलझाते हुए छोटन घोष को उसके घर से गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि विवाहेतर संबंध के कारण हत्या हुई है. आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश कर 14 दिनों की पुलिस रिमांड मांगी गयी है.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें