36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CAB संसद में पारित होने पर भाजपा ने मनाया जश्न, पार्टी ऑफिस के सामने कांग्रेस समर्थकों का हंगामा

कोलकाता : संसद में पारित हो चुके नागरिकता (संशोधन) विधेयक के मुद्दे पर गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय के समक्ष सेंट्रल एवेन्यू में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. दोनों पार्टियों के समर्थक आपस में भिड़ गये. दोनों पार्टी के समर्थकों ने एक दूसरे पर अपशब्द कहने का आरोप लगाया तथा भड़काने […]

कोलकाता : संसद में पारित हो चुके नागरिकता (संशोधन) विधेयक के मुद्दे पर गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय के समक्ष सेंट्रल एवेन्यू में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी. दोनों पार्टियों के समर्थक आपस में भिड़ गये. दोनों पार्टी के समर्थकों ने एक दूसरे पर अपशब्द कहने का आरोप लगाया तथा भड़काने का आरोप लगाया.

दूसरी ओर, भाजपा समर्थक पार्टी कार्यालय के समक्ष जश्न मनाते और मिठाइयां बांटते देखे गये. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई ने शहर में डेंगू के बढ़ते मामलों के खिलाफ रैली निकाली थी. कांग्रेस के नेता ने बताया कि यह रैली एसप्लानेड इलाके में तृणमूल कांग्रेस शासित कोलकाता नगर निगम के मुख्यालय तक जाने वाली थी.

हालांकि, नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित होने का जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेंट्रल एवेंयू मार्ग पर ही उन्हें रोक दिया. उन्‍होंने बताया कि दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गयी, जिसके बाद हालात पर नियंत्रण के लिए पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को वहां भेजा गया, जिसने पूरी स्थिति पर नियंत्रण कर लिया.

दूसरी ओर, प्रदेश भाजपा के महासचिव शायंतन बसु ने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने की खुशी में शुक्रवार को दोपहर दो बजे पूरे राज्य में मंडल स्तर पर विजय जुलूस निकाला जायेगा. गुरुवार को भाजपा नेताओं ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया तथा नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने की खुशी मनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें