36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, विजयवर्गीय ने पूछा, क्या हिंदुओं को रहने का अधिकार नहीं

कोलकाता : मटियाब्रुज में आरएसएस के कार्यकर्ता बीर बहादुर सिंह को गोली मारने के खिलाफ महानगर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज और गिरफ्तारी की भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़े शब्दों में निंदा की है. विजयवर्गीय ने कहा: कोलकाता में […]

कोलकाता : मटियाब्रुज में आरएसएस के कार्यकर्ता बीर बहादुर सिंह को गोली मारने के खिलाफ महानगर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज और गिरफ्तारी की भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़े शब्दों में निंदा की है.

विजयवर्गीय ने कहा: कोलकाता में आरएसएस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि वे बीर बहादुर सिंह पर गोली चलाने वाले आरोपी तृणमूल कांग्रेस के रहमत अंसारी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. ममता बनर्जी के राज में हिंदुओं का बंगाल में रहने का अधिकार भी है या नहीं.

उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि जो लोग दोषियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पुलिस उन पर लाठियां बरसा रही थी. उनकी ही गिरफ्तारी गयी. उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में आराजक स्थिति है. कानून व्यवस्था दिनों-दिन बिगड़ती जा रही है. उन्होंने कहा कि यदि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी, तो भाजपा पूरे राज्य में आंदोलन करेगी.

राज्यपाल के कलकत्ता विश्वविद्याल के दौरे के दौरान अपमान पर टिप्पणी करते हुए विजयवर्गीय ने कहा : ममता जी आपके प्रदेश में महामहिम का अपमान होगा और आपको भी ऐसा अपमान झेलना पड़ेगा. जनता ऐसा सबक देगी.

आप भारत का संविधान का आदर नहीं करती. संवैधानिक पोर्टोकॉल का सम्मान नहीं करेगी, तो जनता भी सम्मान नहीं करेगी. जनता आने वाले चुनाव में आपको आपकी हैसियत दिखा देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें