25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डेंगू ने फिर ली दो की जान

10 नंबर वार्ड में छात्रा की मौत कोलकाता : महानगर में डेंगू का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर रोज डेंगू के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच डेंगू की चपेट में आने से सोमवार की रात आरजीकर मेडिकल कॉलेज में कक्षा 9 में पढ़नेवाली एक छात्रा की […]

10 नंबर वार्ड में छात्रा की मौत

कोलकाता : महानगर में डेंगू का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर रोज डेंगू के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच डेंगू की चपेट में आने से सोमवार की रात आरजीकर मेडिकल कॉलेज में कक्षा 9 में पढ़नेवाली एक छात्रा की मौत हो गयी. मृतका का नाम देवांशी मंडल है. देवांशी महानगर के 10 नंबर वार्ड स्थित श्यामबाजार स्ट्रीट की रहनेवाली थी.
वार्ड पार्षद करुणा सेनगुप्ता ने बताया कि छात्रा बस्ती इलाके में रहती थी, वह डेंगू से पीड़ित थी. उसे इलाज के लिए सोमवार रात को आरजीकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान देर रात करीब 1.30 बजे उसकी मौत हुई.
पार्षद ने छात्रा की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि समय पर इलाज नहीं कराये जाने के कारण उसकी मौत हुई. गैर सरकारी रिपोर्ट के अनुसार महानगर में अब तक डेंगू से नौ की मौत हो चुकी है, जबकि चार हजार से अधिक इसकी चेपट में आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें