27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपचुना‍‍‍‍‍‍वों में होगी भाजपा की जीत, 2021 में तृणमूल का होगा खात्मा : विजयवर्गीय

– भाजपा की लोकप्रियता से डर गयी हैं ममता कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि राज्य के तीन विधानसभा उपचुनावों में भाजपा जीत हासिल करेगी और इस जीत से 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के खात्‍मे का आगाज हो जायेगा. श्री विजयवर्गीय […]

– भाजपा की लोकप्रियता से डर गयी हैं ममता

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि राज्य के तीन विधानसभा उपचुनावों में भाजपा जीत हासिल करेगी और इस जीत से 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के खात्‍मे का आगाज हो जायेगा. श्री विजयवर्गीय ने गुरुवार को करीमपुर में भाजपा के उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार के पक्ष में रोड शो किया.

अखिल भारतीय कीर्तन, बाल, भक्ति, गायक कल्याण ट्रस्ट ने पारंपरिक रूप से नृत्य कर श्री विजयवर्गीय, भाजपा के केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय तथा उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार का स्वागत किया. इस अवसर पर श्री विजयवर्गीय ने भजन भी गया. श्री विजयवर्गीय ने कहा कि उपचुनावों में तृणमूल कांग्रेस की जीत कोई मायने नहीं रखती है, लेकिन भाजपा जीतती है, तो इससे 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के खात्मा का आगाज हो जायेगा.

श्री विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर तानाशाही रवैया अख्तियार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग करीमपुर एक गांव में सभा करने जाने वाले थे. सभा की पहले अनुमति भी दी गयी थी, लेकिन अंतिम समय में जब वे लोग गांव की ओर लगभग सात किलोमीटर पहुंच गये तो पुलिस ने उन्हें गांव में जाने से रोक दिया और सभा करने में बाधा पैदा की.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपनी तानाशाही रवैये से भाजपा को रोकना चाहती है, लेकिन यह संभव नहीं है. राज्य की जनता ने मन बना लिया. उपचुनाव में और विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पक्की है. भाजपा की सभाओं में उमड़ने वाली भीड़ से तृणमूल कांग्रेस डर गयी है और बाधा पैदा कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें