चक्रवात प्रभावित जिले में केंद्रीय मंत्री देवश्री, लगे ‘गो बैक’ के नारे, देवश्री ने कहा- भाजपा से डर गयी हैं ममता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : चक्रवात ‘बुलबुल’ से हुई क्षति के आकलन के लिए दक्षिण 24 परगना के दौरे पर आयीं केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी का तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने विरोध किया और ‘वापस जाओ’ जैसे नारे लगाये. सुश्री चौधरी ने कहा कि वह चक्रवात के बाद जमीनी हालात के बारे में जानने के लिए जिले में आयी थीं.

चक्रवात के कारण कम से कम नौ लोगों की मौत होने के साथ ही भीषण तबाही हुई है, लेकिन सात दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक इलाके में राहत का कोई काम नहीं हुआ है, वरन विकास के नाम पर सत्ता में आयी ममता बनर्जी ने राज्य की जनता के साथ वादा खिलाफी की है. गोसाबा पहुंचने के कुछ ही देर बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने उनका काफिला रोक दिया और ‘वापस जाओ’ के नारे लगाये.

सूत्रों के अनुसार, प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हस्तक्षेप किया. उल्लेखनीय है कि बुधवार को जिले के दौरे पर आये केंद्रीय मंत्री राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो को भी ऐसे ही विरोध का सामना करना पड़ा था. ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी पर ‘ओछी राजनीति’ करने का आरोप लगाते हुए सुप्रियो ने कहा कि वह जमीनी स्तर के हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक रिपोर्ट सौंपेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें