34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी की मांग को लेकर तीन कोयला खदानों में उत्पादन ठप

बराकर : सेल के कोलियरी डिवीजन अंतर्गत रामनगर कोलियरी में बुधवार को जमीन के बदले नौकरी की मांग को लेकर विस्थापितों ने एक साथ तीन खदानों में कोयला का उत्पादन ठप कर दिया है, जिससे कोलियरी प्रबंधन को आर्थिक नुकसान होने की संभावना है. इस संबंध में रामनगर गांव के विस्थापित भावेशचंद्र घोष, रप्पादित्य पाल, […]

बराकर : सेल के कोलियरी डिवीजन अंतर्गत रामनगर कोलियरी में बुधवार को जमीन के बदले नौकरी की मांग को लेकर विस्थापितों ने एक साथ तीन खदानों में कोयला का उत्पादन ठप कर दिया है, जिससे कोलियरी प्रबंधन को आर्थिक नुकसान होने की संभावना है.

इस संबंध में रामनगर गांव के विस्थापित भावेशचंद्र घोष, रप्पादित्य पाल, सुखेन पान, मिठुन घोष, सोमेन मांझी ने बताया कि मांग को लेकर पूर्व में प्रबंधन को सूचना दी गयी थी, जिसको लेकर रामनगर कोलियरी के जीएम टीके राय, कार्मिक प्रबंधक अनिल कुमार, माइनिंग मैनेजर एलके भारद्वाज के साथ सुबह में बैठक हुई. बैठक में कोई निर्णायक फैसला नहीं हुआ.

वहीं पुराना आश्वासन कि आप लोगों की मांग को उच्च प्रबंधन के पास पहुंचा दिये हैं. अभी प्रोसेस में है. प्रबंधन का यह आश्वासन पिछले कई वर्षों से सुनते आ रहे हैं. प्रबंधन पर अब विश्वास नहीं. बैठक बेनतीजा रही. प्रदर्शन के कारण सालानपुर सीम, लाइकडीह सीम तथा डीबूडीह खदान में सुबह से ही उत्पादन ठप रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें