27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फरार दो फर्जी चिकित्सक गिरफ्तार

दुर्गापुर : फर्जी डिग्री दिखाकर बिना रजिस्ट्रेशन के लंबे अरसे से शहरवासियों का इलाज कर रहे दो चिकित्सकों को दुर्गापुर थाना की पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया है. पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया. गिरफ्तार हुए चिकित्सकों […]

दुर्गापुर : फर्जी डिग्री दिखाकर बिना रजिस्ट्रेशन के लंबे अरसे से शहरवासियों का इलाज कर रहे दो चिकित्सकों को दुर्गापुर थाना की पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया है. पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

गिरफ्तार हुए चिकित्सकों में अमराई उत्तरायण इलाका निवासी सत्य रंजन सर (57) एवं इस्पात नगर केसी जोन स्थित गौतम बुद्ध मार्ग निवासी छबीलाल (73 ) शामिल है. दोनों चिकित्सकों के खिलाफ 21 जून 2017 को दुर्गापुर थाना में फर्जी डिग्री के नाम पर चिकित्सा करने का मामला सामने आया था.

मंगलवार जांच कर रही पुलिस ने देर रात दोनों चिकित्सकों को दुर्गापुर के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि दुर्गापुर नगर निगम की ओर से 2 वर्ष पहले दोनों चिकित्सकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था. दोनों चिकित्सक पुलिस के गिरफ्त से फरार चल रहे थे. 2 वर्षों के पश्चात अंततः दोनों चिकित्सकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर कारणों की जानकारी संग्रह की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें