संदेशखाली में बदमाशों को पकड़ने गयी पुलिस की टीम पर फायरिंग, सब-इंस्पेक्टर समेत चार जख्मी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिला के संदेशखाली थाना अंतर्गत खुलना ग्राम इलाके में शुक्रवार की रात बदमाशों को पकड़ने के लिए गयी पुलिस पर ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें सब इंस्पेक्टर (एसआइ) समेत चार लोग जख्मी हो गये. घायलों में एक ग्रामीण भी है. इस मामले में शनिवार सुबह ही पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. इनके नाम केदार सरदार और विधान सरदार हैं.

पुलिस के मुताबिक, घटना देर शुक्रवार रात साढ़े दस बजे की है. घायल पुलिस वालों के नाम एएसआइ अरिंदम हल्दर, ग्रामीण पुलिस विश्वजीत माइती, सिविक पुलिस बाबुसोना सिंह हैं. देर रात सब इंस्पेक्टर अरिंदम हल्दर के नेतृत्व में पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए उक्त इलाके में गयी थी.

पुलिस को देख बदमाशों ने दूर से ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी इस दौरान सब इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों को गोली लग गयी. एक ग्रामीण को भी गोली लग गयी. घटना की सूचना पाकर तुरंत बशीरहाट जिला पुलिस अधीक्षक कंकर प्रसाद बारुई के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया. राज्य पुलिस के डीआइजी ने मामले को गंभीरता से लिया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. गिरफ्तार दोनों अपराधियों से पूछताछ कर उनके और साथियों को पुलिस पकड़ने की कोशिश में जुटी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें