27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हावड़ा स्टेशन पर यात्रियों का फूटा गुस्सा, तोड़फोड़

डाउन आरामबाग लोकल ट्रेन के यात्रियों ने की तोड़फोड़ हावड़ा : शनिवार सुबह डाउन आरामबाग लोकल ट्रेन के हावड़ा स्टेशन में देर से पहुंचने पर यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा. यात्रियों ने जमकर तांडव मचाया. गुस्साये यात्रियों ने सीनियर स्टेशन मैनेजर, अतिथि कक्ष और डिप्टी स्टेशन मैनेजर के कार्यालय में रखे सामानों को तोड़ डाला. […]

डाउन आरामबाग लोकल ट्रेन के यात्रियों ने की तोड़फोड़

हावड़ा : शनिवार सुबह डाउन आरामबाग लोकल ट्रेन के हावड़ा स्टेशन में देर से पहुंचने पर यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा. यात्रियों ने जमकर तांडव मचाया. गुस्साये यात्रियों ने सीनियर स्टेशन मैनेजर, अतिथि कक्ष और डिप्टी स्टेशन मैनेजर के कार्यालय में रखे सामानों को तोड़ डाला. यात्रियों ने डिप्टी स्टेशन मैनेजर मोहम्मद आरिफ सहित अन्य रेलवे कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की.
खबर पाकर मौके पर आरपीएफ व जीआरपी के जवान पहुंचे और पांच यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया. खबर पाकर सीनियर डीएसएम सहित अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे.
क्या है मामला
यात्रियों ने बताया कि डाउन आरामबाग लोकल का हावड़ा स्टेशन पहुंचने का समय सुबह 10.45 बजे है लेकिन ट्रेन करीब 11.20 बजे स्टेशन पर पहुंची. ट्रेन को कारशेड के पास रोका गया था. लगभग आधे घंटे से अधिक ट्रेन के विलंब पहुंचने से यात्री बौखला उठे. सबसे पहले यात्रियों ने प्लेटफार्म संख्या एक के पास लगे लिफ्ट में तोड़फोड़ की. फिर वहां से सीधे डिप्टी स्टेशन मैनेजर के कार्यालय पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें