34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सोमवार को फिर होगी सुनवाई

कोलकाता : सारधा मामले में कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर शुक्रवार को कलकत्ता हाइकोर्ट में सुनवाई हुई. सोमवार को सुबह 10.30 बजे मामले पर फिर सुनवाई होगी. शुक्रवार को न्यायाधीश सहिद्दुला मुंशी और न्यायाधीश शुभाशीष दासगुप्ता की खंडपीठ में मामले की सुनवाई हुई. सीबीआइ के वकील वाइजे दस्तूर […]

कोलकाता : सारधा मामले में कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर शुक्रवार को कलकत्ता हाइकोर्ट में सुनवाई हुई. सोमवार को सुबह 10.30 बजे मामले पर फिर सुनवाई होगी. शुक्रवार को न्यायाधीश सहिद्दुला मुंशी और न्यायाधीश शुभाशीष दासगुप्ता की खंडपीठ में मामले की सुनवाई हुई. सीबीआइ के वकील वाइजे दस्तूर ने शुक्रवार को खंडपीठ के सामने अपनी बात रखी. हालांकि उनकी दलील शुक्रवार को समाप्त नहीं हुई. लिहाजा वह सोमवार को भी अपनी बात अदालत के सामने रखेंगे.

गौरतलब है कि करोड़ों रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले के सिलसिले में दिये गये समन की अनदेखी कर रहे कुमार की तलाश में विशेष टीम पिछले एक सप्ताह में शहर के कई स्थानों पर गयी, लेकिन वह कुमार का पता नहीं लगा पायी. टीम 17 सितंबर से कोलकाता में थी. इसके बाद टीम के सदस्य नयी दिल्ली स्थित सीबीआइ मुख्यालय में लौट गये हैं. कुमार ने पिछले सप्ताह कलकत्ता उच्च न्यायालय का रुख किया था, जो इस समय उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा है.
सारधा समूह की कंपनियों ने लाखों लोगों के साथ कथित तौर पर 2500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की थी. सारधा चिटफंड मामले में महत्वपूर्ण सबूत के साथ छेड़छाड़ के आरोपी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने पिछले दो सप्ताह में अग्रिम जमानत पाने के लिए कई अदालतों का रुख किया, लेकिन उन्हें कोई राहत नहीं मिली.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें