34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नारदा कांड में आइपीएस मिर्जा की गिरफ्तारी से गरमायी बंगाल की राजनीति

कोलकाता : नारदा कांड के साढ़े तीन वर्षों के बाद 13 आरोपियों में से आइपीएस एसएचएच मिर्जा की सीबीआई की गिरफ्तारी से बंगाल की राजनीति गरमा गयी है. विभिन्न राजनीतिक दलों ने श्री मिर्जा की गिरफ्तारी पर टिप्पणी व्यक्त की है तथा लगभग सभी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. भाजपा के […]

कोलकाता : नारदा कांड के साढ़े तीन वर्षों के बाद 13 आरोपियों में से आइपीएस एसएचएच मिर्जा की सीबीआई की गिरफ्तारी से बंगाल की राजनीति गरमा गयी है. विभिन्न राजनीतिक दलों ने श्री मिर्जा की गिरफ्तारी पर टिप्पणी व्यक्त की है तथा लगभग सभी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने नारदा मामले में श्री मिर्जा की गिरफ्तारी पर टिप्पणी करते हुए कहा : नारदा कांड इस बात का प्रमाण है कि बंगाल में भ्रष्टाचार हुआ है. इस बात का प्रमाण है कि लोग काम करने के लिए पैसे लेते हैं. इस गिरफ्तारी पर मुझे कोई आश्चर्य नहीं है, लेकिन जिन लोगों ने संरक्षण दिया है. उन राजनीतिज्ञों की भी गिरफ्तारी होनी चाहिए.

सच सामने आयेगा, दोषियों को मिलेगी सजा : दिलीप

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि नारदा कांड की जांच जब से शुरू हुई है. पुलिस उन्हें बुला रही है, जिन्होंने स्टिंग किया था, लेकिन जिन्होंने पैसे लिये थे, उनसे पूछताछ नहीं हुई थी. आज सीबीआइ उन्हें गिरफ्तार किया है. पार्टी के लिए पैसे लिये गये हैं. भ्रष्टाचार हुआ है. अब सारे तथ्य सामने आयेगें और दोषियों को सजा मिलेगी.

अब आगे-आगे देखें होता है क्या : बाबुल

केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि सीबीआइ एक जिम्मेदार जांच एजेंसी है. वह किसी राजनीतिक कारण से किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकती है, क्योंकि उसे अदालत में प्रमाण देने होते हैं. नारदा कांड में लोगों ने कैमरे के सामने पैसे लिये थे. इस देश में नियम और कानून है. कोई भ्रष्टाचार करके नहीं बच सकता है. अब आगे-आगे देखिये होता है क्या ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें