शिक्षिका की डांट तो छात्रा ने लगायी छत से छलांग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हुगली : शिक्षिका की डांट से अपमानित होकर दसवीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल की इमारत की छत से छलांग लगा दी. घटना खानाकुल के बालीचक स्थित राजाराम मोहन विद्यापीठ की है. छात्रा का नाम सीमा धोले है. गंभीर अवस्था में उसे कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार दसवीं कक्षा की छात्रा सीमा धोले गणित की कक्षा में इतिहास की किताब पढ़ रही थी. इसके लिए गणित की शिक्षिका ने सीमा को डांट कर कक्षा से बाहर भेज दिया.

सीमा को अन्य छात्राओं के सामने मिली डांट से उसने खुद को अपमानित महसूस किया. कोई कुछ समझ पाता तब तक वह विद्यालय की तीन मंजिली इमारत की छत पर पहुंच गयी और छत से छलांग लगा दी. आनन-फानन में विद्यालय प्रबंधन की तरफ से गंभीर अवस्था में उदयनारायणपुर ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया. यहां छात्रा की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कोलकाता मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए स्थानांतरित कर दिया.

पीड़िता के माता-पिता और अन्य अभिभावकों , छात्राओं ने इस घटना के लिए गणित की शिक्षिका और स्कूल अथॉरिटी को जिम्मेदार ठहराया. हालांकि गणित की शिक्षिका ने बताया कि काफी समय से सीमा अजीबोगरीब तरीके से पेश आ रही थी. यह जानकारी उसके माता-पिता को भी थी. अपनी कक्षा के साथियों और शिक्षकों के प्रति सीमा का अजीब रवैया था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें