36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारधा मामला : सीबीआई ने कसा शिकंजा, पश्चिम बंगाल के डीजीपी से राजीव कुमार का फोन नंबर देने को कहा

कोलकाता/नयी दिल्ली : सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की संपर्क संबंधी जानकारी मुहैया कराने को कहा है. सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि इस संबंध में पश्चिम बंगाल के डीजीपी को पत्र भेजा गया है. उनसे कुमार का फोन नंबर मांगा गया है, जिसके […]

कोलकाता/नयी दिल्ली : सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की संपर्क संबंधी जानकारी मुहैया कराने को कहा है. सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि इस संबंध में पश्चिम बंगाल के डीजीपी को पत्र भेजा गया है. उनसे कुमार का फोन नंबर मांगा गया है, जिसके जरिए पूर्व पुलिस आयुक्त से बात की जा सके.

उन्होंने बताया कि सीबीआई ने कुमार का पता लगाने के लिए एक विशेष दल का गठन किया है. कुमार सारधापोंजी योजना के संबंध में सीबीआई के समक्ष पेश होने के एजेंसी के नोटिस से कथित रूप से ‘‘बच रहे हैं’.

आपको बता दें कि कोलकाता उच्च न्यायालय ने पिछले शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तारी से मिला संरक्षण हटा दिया था जिसके बाद वह सीबीआई के नोटिस के बावजूद पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के डीजीपी ने सोमवार को एक पत्र में सीबीआई को बताया था कि उसके नोटिस कुमार के आधिकारिक आवास पर भेजे गये थे और उनके जवाब का इंतजार किया जा रहा है.

डीजीपी ने कहा था कि कुमार ने अपने वकील के जरिए उन्हें सूचित किया था कि वह 25 सितंबर तक अवकाश पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें