23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रोहिंग्या मुसलमानों को संरक्षण देने के लिए ममता कर रही एनआरसी का विरोध : विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को ममता बनर्जी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. श्री विजयवर्गीय ने श्यामबाजार में धरना मंच पर संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल के संदेशखाली में भाजपा के चार लोगों की हत्या कर दी गयी है. दो की लाश अभी तक […]

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को ममता बनर्जी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. श्री विजयवर्गीय ने श्यामबाजार में धरना मंच पर संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल के संदेशखाली में भाजपा के चार लोगों की हत्या कर दी गयी है.

दो की लाश अभी तक नहीं मिली है, क्योंकि वह व्यक्ति भाजपा से जुड़ा हुआ था. वह आरएसएस का आदमी था. उन्होंने कहा कि यह ममता जी की तुष्टीकरण की नीति के कारण हो रही है. उन्होंने कहा कि बंगाल में घुसपैठ हो रहा है. रोहिंग्या मुसलमानों को संरक्षण दिया जा रहा है.

रोहिंग्या मुसलमानों को संरक्षण देने के लिए ममता जी एनआरसी का विरोध कर रही हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद गुंडों और पुलिस के बल पर जनता को रोकने की कोशिश की गयी, लेकिन राज्य की जनता भाजपा के साथ है और भाजपा को 18 सीटों पर जीत दिलायी.उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आराजकता फैली हुई है.

अस्पतालों में डेंगू के मरीज से अस्पताल भरे हुए हैं, लेकिन कोई भी अस्पताल डर कर मरीजों को डेंगू से पीड़ित नहीं बता रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में डेंगू से 500 से अधिक लोगों की मौत हो गयी है, लेकिन सरकार चुप है.

प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य बीमा लागू किया है, लेकिन राज्य सरकार इसे लागू नहीं कर रही है, जिससे गरीबों को मदद मिल सके. उन्होंने कहा कि दीदी के बोलो कार्यक्रम शुरू किया गया है, लेकिन दीदी किसी की सुनती ही नहीं है, तो कौन बोलेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें