27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमेरिका में प्रवासी बंगालियों से मिले विजयवर्गीय, कहा – बंगाल में सत्ता परिवर्तन के लिए लोग बेताब

।। अजय विद्यार्थी ।। कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय अमेरिका दौरे के दौरान प्रवासी बंगालियों का दिल जीता. लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा के प्रदर्शन के बाद अब प्रवासी बंगाली भी 2021 के विधानसभा चुनाव में बंगाल में परिवर्तन के लिए बेताब हैं. 13 अगस्त […]

।। अजय विद्यार्थी ।।

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय अमेरिका दौरे के दौरान प्रवासी बंगालियों का दिल जीता. लोकसभा चुनाव में बंगाल में भाजपा के प्रदर्शन के बाद अब प्रवासी बंगाली भी 2021 के विधानसभा चुनाव में बंगाल में परिवर्तन के लिए बेताब हैं.
13 अगस्त को भारत से अमेरिका के लिए रवाना हुए श्री विजवर्गीय अमेरिका के सैंनफ्रैंसिस्को, कैलिफोर्निया, फ्रेंमोट सहित अन्य शहरों का दौरा किया और वहां रह रहे प्रवासी भारतीयों के साथ बैठक की.

श्री विजयवर्गीय स्वतंत्रता दिवस भी फ्रीमोंट कैलिफोर्निया में ही मनाया. अमेरिकी दौरे के दौरान श्री विजयवर्गीय फेडरेशन ऑफ इंडो अमेरिकन के साथ-साथ प्रवासी बंगालियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और अमेरिका स्थित मतुआ संप्रदाय के मंदिर भी जायेंगे.

श्री विजयवर्गीय ने अमेरिका से प्रभात खबर से बातचीत करते हुए कहा कि अमेरिका में रह रहे प्रवासी बंगाली बंगाल में परिवर्तन के लिए बेताव हैं. उनका कहना है कि यदि बंगाल में और ममता बनर्जी का शासन रहा, तो बंगाल बांग्लादेश बन जायेगा. श्री विजयवर्गीय 23 अगस्त को भारत के लिए रवाना होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें