27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चिंतन बैठक में तैयार हुआ बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत का रोडमैप : देबश्री चौधरी

।। अजय विद्यार्थी ।। कोलकता : केंद्रीय शिशु व बाल कल्याण मामलों की राज्य मंत्री देबश्री चौधरी ने कहा कि दुर्गापुर में भाजपा की दो दिवसीय चिंतन बैठक में 2020 का नगरपालिका चुनाव और 2021 का विधानसभा चुनाव जीतने का रोडमैप तैयार किया गया है. इस बैठक में भाजपा किन मुद्दों को लेकर जनता के […]

।। अजय विद्यार्थी ।।

कोलकता : केंद्रीय शिशु व बाल कल्याण मामलों की राज्य मंत्री देबश्री चौधरी ने कहा कि दुर्गापुर में भाजपा की दो दिवसीय चिंतन बैठक में 2020 का नगरपालिका चुनाव और 2021 का विधानसभा चुनाव जीतने का रोडमैप तैयार किया गया है. इस बैठक में भाजपा किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेगी. उसकी रूपरेखा तय हुई है.

दो दिवसीय बैठक में श्री विजयवर्गीय, केंद्रीय भाजपा के सह प्रभारी अरविंद मेनन, राष्ट्रीय सांगठनिक सचिव शिवप्रकाश जी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, राहुल सिन्हा सहित भाजपा के आठ सांसदों सहित कुल 40 सदस्यों ने हिस्सा लिया.

सुश्री चौधरी ने कहा कि 2016 के विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा ने डायमंड हार्बर में चिंतन बैठक की थी. उस बैठक के बाद राज्य में पंचायत चुनाव हुए और 2019 में लोकसभा चुनाव हुए. चिंतन बैठक में तय की गयी रणनीति की वजह से भाजपा ने राज्य की लोकसभा की कुल 42 सीटों में से 18 सीटों पर जीत हासिल की.

2019 में लोकसभा चुनाव के बाद दुर्गापुर में हुई चिंतन बैठक में भाजपा ने नगरपालिका और विधानसभा चुनाव की रणनीति तय की है. जीत का रोडमैप तय किया है और उन लोगों को पूरा विश्वास है कि 2021 में राज्य से तृणमूल कांग्रेस का सफाया होगा और भाजपा बंगाल में सत्ता में आयेगी, क्योंकि राज्य की जनता का तृणमूल कांग्रेस की सरकार से विश्वास समाप्त हो गया है. तृणमूल कांग्रेस के अत्याचार से राज्य की जनता परेशान है और विकल्प तलाश रही है. भाजपा विकल्प देने के लिए तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें