29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल में बैलेट पेपर से होंगे नगरपालिका व पंचायत चुनाव

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की कि राज्य में नगरपालिका और पंचायत के चुनाव अब इवीएम से नहीं, बैलेट पेपर से होंगे. वह राज्य चुनाव आयोग से इसकी मांग करेंगी. कहा कि वर्ष 2019 का चुनाव एक मिस्ट्री था, हिस्ट्री नहीं था. भाजपा ने जितनी सीटें जीतने की बात कही थी, उन्हें उतनी […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की कि राज्य में नगरपालिका और पंचायत के चुनाव अब इवीएम से नहीं, बैलेट पेपर से होंगे. वह राज्य चुनाव आयोग से इसकी मांग करेंगी. कहा कि वर्ष 2019 का चुनाव एक मिस्ट्री था, हिस्ट्री नहीं था. भाजपा ने जितनी सीटें जीतने की बात कही थी, उन्हें उतनी ही सीटें मिलीं.

ममता ने भाजपा को धमकी देते हुए कहा कि पहले बंगाल की संस्कृति सीखें, फिर बांग्ला दखल करने का सपना देखें. बंगाल सिर नहीं झुकायेगा. इंच-इंच का बदला लेंगे. सुश्री बनर्जी ने कहा कि कट मनी की बात कही जा रही है, लेकिन उजाला की जांच हो. उजाला के पैसे वापस दो.

उन्होंने कहा कि सब कुछ बर्दास्त कर सकती हैं, लेकिन बंगाल का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि घर में बैठकर राजनीति नहीं होगी. बाहर निकलें. रास्ता ही रास्ता दिखायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें