27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल : राज्‍य नेतृत्‍व से नाखुश टॉलीवुड के 11 सितारे भाजपा में हुए शामिल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के टेलीविजन और फिल्म जगत टॉलीवुड के 11 कलाकार गुरुवार को दिल्ली भाजपा कार्यालय में भाजपा में शामिल हो गये. भाजपा के वरिष्ठ नेता संबित पात्रा, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, भाजपा के सचिव राहुल सिन्हा, सांसद डॉ सुभाष सरकार व राज्यसभा सांसद […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के टेलीविजन और फिल्म जगत टॉलीवुड के 11 कलाकार गुरुवार को दिल्ली भाजपा कार्यालय में भाजपा में शामिल हो गये. भाजपा के वरिष्ठ नेता संबित पात्रा, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, भाजपा के सचिव राहुल सिन्हा, सांसद डॉ सुभाष सरकार व राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता की उपस्थिति में टॉलीवुड के कलाकारों ने भाजपा की सदस्यता स्वीकार की.

भाजपा में शामिल होने वालों में टॉलीवुड के कलाकारों में ऋषि कौशिक, पर्णा मित्रा, रूपा भट्टाचार्य, अनिंद बनर्जी, सौरभ चक्रवर्ती, देवरंजन नाग, रूपांजन मित्रा, कांचन मैत्रा, विश्वजीत गांगुली, मौमित्रा गुप्ता और अरिंदम हाल्दार शामिल हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता संबित पात्रा ने कहा कि पूरे देश के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकासमूलक कार्यों से प्रभावित हैं.

उन्‍होंने कहा कि बंगाल अपनी कला और अभिनय के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है. इन क्षेत्रों से ऐसे-ऐसे व्यक्तित्व हुए हैं, जिन पर पूरे देश को गर्व है. प्रधानमंत्री से प्रभावित होकर हर क्षेत्र के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. आज बंगाल के कलाकार भाजपा में शामिल हुए हैं.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि हर प्रदेश के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं. हाल में पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रेशखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल हुए हैं, लेकिन बंगाल में भाजपा में शामिल होना रिस्की और चुनौतीपूर्ण है. हाल में 10-15 पार्षद भाजपा में शामिल हुए हैं. पहाड़ के सांसद बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन उन पर मामले दायर कर दिये गये हैं. इस कारण वे अपने घर नहीं लौट पा रहे हैं.

उन्‍होंने कहा कि जो भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उन पर अत्याचार किया जा रहा है. प्रताडि़त किया जा रहा है. पश्चिम बंगाल में भाजपा में शामिल होना जान जोखिम में डालना है. टॉलीवुड के कलाकारों के भाजपा में शामिल होने से भाजपा समृद्ध होगी. टॉलीवुड की हालत खराब है. हजारों लोग बेरोजगार हैं. हाल में भाजप में 700 से 800 टेक्नीशियन शामिल हुए थे. उन्हें लेकर एक संगठन बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें