25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ED ने सारधा मामले में निलंबित तृणमूल नेता कुणाल दास से पूछताछ की

कोलकाता : करोड़ों रुपये के सारधा पोंजी घोटाला के धन शोधन पहलू की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता कुणाल घोष से दूसरी बार पूछताछ की. सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित एजेंसी कार्यालय पर यहां आने वाले घोष से करीब दो घंटे तक पूछताछ की. ईडी सूत्रों ने कहा […]

कोलकाता : करोड़ों रुपये के सारधा पोंजी घोटाला के धन शोधन पहलू की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता कुणाल घोष से दूसरी बार पूछताछ की. सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित एजेंसी कार्यालय पर यहां आने वाले घोष से करीब दो घंटे तक पूछताछ की. ईडी सूत्रों ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद घोष को सारधा समूह से उसकी मीडिया इकाई का नेतृत्व करने के लिए कथित रूप से धन मिला था.

सूत्रों ने कहा, ‘हम धन शोधन कोण तथा उस धन की जांच कर रहे हैं, जो घोष को सारधा समूह से कथित रूप से मिला था.’ एजेंसी ने इससे पहले घोष से अक्टूबर, 2013 में इस मामले में पूछताछ की थी. सारधा समूह ‘बंगाल पोस्ट’ और ‘सकालबेला’ अखबारों की मालिकाना कंपनी है.

अप्रैल, 2013 में इस घोटाले का खुलासा होने के बाद अखबारों का प्रकाशन बंद कर दिया गया था. बिधाननगर पुलिस आयुक्त के विशेष जांच दल ने घोष को सबसे पहले नवंबर, 2013 में इस मामले के संबंध में गिरफ्तार किया था. बाद में, सीबीआइ ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जांच का जिम्मा संभाला था. घोष को वर्ष 2016 को अंतरिम जमानत दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें