कार्यकर्ताओं की हत्याएं, पुलिसिया मदद से हिंसा फैलाने, गलत मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने का आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भाजपा ने किया बीजपुर थाने का घेराव

भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं, पुलिसिया मदद से हिंसा फैलाने, गलत मामलों में भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने का आरोप
कोलकाता : लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर संसदीय क्षेत्र में बढ़ती राजनीतिक हिंसा, पुलिस की मदद से भाजपा कार्यकर्ताओं पर कथित हमले, हत्या और झूठे मामलों में कार्यकर्ताओं को फंसाने समेत कई मुद्दों को लेकर शनिवार को बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के नेतृत्व में बीजपुर थाने का घेराव किया गया.
बीजपुर के विधायक शुभ्रांशु राय, भाजपा के बैरकपुर सांगठनिक जिला की अध्यक्ष फाल्गुनी पात्र समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे. काफी देर तक समर्थकों ने थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया और बाद में थाने में ज्ञापन भी सौंपा.
मौके पर बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि पुलिस की मदद से तृणमूल इलाके में हिंसा फैला रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं की जा रही हैं. तृणमूल पुलिस के सहारे भाजपा ऑफिस को दखल कर रही है. पुलिस का डर दिखाकर तृणमूल दखल करना चाह रही है, लेकिन यह संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि पुलिस को सतर्क करने आया हूं कि वे किसी का दास बनकर काम नहीं करें. पुलिस अपनी ड्यूटी सही और निष्ठापूर्वक करें. उन्होंने कहा कि जगदल में प्रभु साव के सिर पर रिवाल्वर सटाकर गोली मार दी गयी. परिवारवालों ने शिकायत भी दर्ज करायी है.
कांचरापाड़ा व हालीशहर में भाजपा का बोर्ड होगा
उन्होंने कहा कि कांचरापाड़ा और हालीशहर में जल्द ही अविश्वास प्रस्ताव लाया जायेगा. बोर्ड हमारे है और हमारे ही रहेंगे. कुछ लोग दिखाने के लिए वापस जा रहे हैं, लेकिन वे वोट हमें ही देंगे. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी सिर्फ धमकी की राजनीति करते आयी हैं और धमकी देकर दखल करना चाहती हैं, जो असंभव है. उन्होंने कहा कि हालीशहर ही नहीं, पूरे बंगाल में किलो और टन के हिसाब से बम मिल रहे हैं. हमारा गणतंत्र पर विश्वास है, गण आंदोलन करके ममता बनर्जी को सत्ता से बेदखल करेंगे.
हमसे भूल हुई, लेकिन बोर्ड भाजपा के ही रहेंगे : शुभ्रांशु
बीजपुर के भाजपा विधायक शुभ्रांशु राय ने कहा कि पार्षद तो पहले से ही तृणमूल के ही थे और वे लोग वापस जा रहे हैं. लेकिन लोगों ने भाजपा को वोट दिया है. लोगों के वोट से भाजपा ने खुद चेयरमैन के भी वार्ड से जीत हासिल की है. कुछ पार्षदों के पुन: भाजपा से तृणमूल में वापस जाने पर उन्होंने कहा कि हमारी भूल थी कि उन्हें लिया गया था. लेकिन कांचरापाड़ा और हालीशहर में बोर्ड हमारा ही रहेगा.
पुलिस के जरिये इनकाउंटर करवाया जा रहा है : फाल्गुनी
इधर, भाजपा की बैरकपुर सांगठनिक जिला अध्यक्ष फाल्गुनी पात्र का कहना है कि पुलिस के जरिये लोगों का इनकाउंटर किया जा रहा है. भाजपा से आमलोग जुड़े हुए हैं और उन्हें लेकर ही पार्टी ने आंदोलन करके जीत हासिल की है और आगे भी करती रहेगी. बदलाव का सपना लेकर लोग पहले तृणमूल में आये थे, लेकिन अब सभी भाजपा में आ रहे हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें